मोनालिसा ने पहनी डोरियों पर टिकी ड्रेस, डीप नेक ब्यूटी पर फ़िसला फैंस का दिल

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा किसी पहचान की मोहताज नहीं है, मोनालिसा ने अपनी शानदार अदाकारी से लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। जिसकी वजह से आज मोनालिसा के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी काफ़ी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना देती है। आज सोशल मीडिया पर मोनालिसा के लुक को पसंद करने वालों की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर मोनालिसा की बोल्डनेस को पसंद करने वाले लोगों की संख्या लाखों है, जो मोनालिसा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। मोनालिसा ने हाल ही में अपने एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर उसकी फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर की है।

मोनालिसा ने पहनी डोरियों पर टिकी डीप नेक ड्रेस

मोनालिसा ने पहनी डोरियों पर टिकी ड्रेस, डीप नेक ब्यूटी पर फिसल फैंस का दिल

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी को हैरान कर देती है। अक्सर सोशल मीडिया पर आए दिन अपने चाहने वाले लोगों के बीच में चर्चा में छा जाने के लिए मोनालिसा अपनी बेहद ज्यादा बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है। अभी हाल ही में एक बार फिर मोनालिसा ने एक डीप नेक ड्रेस पहनकर अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर उसकी फोटोस अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, लेटेस्ट फोटोस में देखा जा सकता है मोनालिसा अपनी खूबसूरती से अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बना रही है। जबसे मोनालिसा की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है, तब से ही मोनालिसा के चाहने वाले सोशल मीडिया पर हर कोई मोनालिसा की फोटोज पर दिल हार बैठे हैं। देखा जा सकता है कि मोनालिसा ने यह ड्रेस किसी इवेंट में जाने से पहले पहनी थी।

डोरियों पर टिकी ड्रेस में मोनालिसा ने कराया अपने उभार का दीदार

मोनालिसा ने पहनी डोरियों पर टिकी ड्रेस, डीप नेक ब्यूटी पर फिसल फैंस का दिल

मोनालिसा ने हाल ही में जो अपना लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है उनमें देखा जा सकता है कि मोनालिसा ने एक वन पीस ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है। यह ब्लैक कलर की ड्रेस ऊपर से डोरियों पर टिकी हुई है, इसके अलावा इतने ज्यादा दीपनेक थी, जिसकी वजह से मोनालिसा की इनर ब्यूटी भी साफ साफ दिखाई दे रही है। इनर ब्यूटी देखने के बाद में हर कोई मोनालिसा की खूबसूरती पर मर मिटा है, क्योंकि मोनालिसा के उभार भी इन तस्वीरों में साफ-साफ देखा जा सकता है, या यह कहा जा सकता है कि मोनालिसा ने अपने उभार प्लांट करने के लिए ही इस तरीके की ड्रेस पहनी है और मोनालिसा लेटेस्ट ड्रेस की वजह से अपने उभार को प्लांट करती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर मोनालिसा की डीप नेक बेटी ब्यूटी देखने के बाद में फैंस का मन फ़िसल रहा है.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *