गोविंदा संग राते रंगीन कर चुकी है रानी मुखर्जी, अफेयर का पता चलते ही गोविंदा की पत्नी ने कर दी थी बगावत

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता गोविंदा आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, बॉलीवुड इंडस्ट्री में गोविंदा ने कई सुपरहिट फिल्में दी है जिसकी वजह से आज वह लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में गोविंदा ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम करते हुए एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है, हालांकि गोविंदा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहे हैं। गोविंदा अक्सर अपने डांस अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लेते हैं अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में गोविंदा के कई एक्ट्रेस के साथ अफ़ेयर रह चुका है। लेकिन एक एक्ट्रेस के साथ गोविंदा का अफेयर काफी ज्यादा सुर्खियों में आया था जी हां हम बात कर रहे हैं रानी मुखर्जी और गोविंदा के अफेयर के बारे में।

हद कर दी आपने फिल्म के दौरान हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

गोविंदा संग राते रंगीन कर चुकी है रानी मुखर्जी, अफेयर का पता चलते ही गोविंदा की पत्नी ने कर दी थी बगावत

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता गोविंदा और रानी मुखर्जी की मुलाकात फिल्म शूटिंग ”हद करदी आपने” के दौरान हुई थी, फिल्म ”हद करदि आपने” काफी ज्यादा सुपरहिट रही थी. लेकिन बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता गोविंदा और रानी मुखर्जी से प्यार हो गया था और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी, कुछ खबरों के मुताबिक यह बताया जाता है कि इन दोनों की नजदीकीया इतनी ज्यादा बढ़ चुकी थी, कि गोविंदा अक्सर रानी मुखर्जी के साथ नजर आया करते थे। साल 2000 में ”हद कर दी आपने” फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच में पहली मुलाकात हुई थी और मुलाकात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि आगे चलकर दोनों के बीच में अफेयर हो गया आज इस अफेयर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बच्चा-बच्चा वाकिफ है।

अफेयर के चलते गोविंदा की पत्नी ने कर दी थी बगावत

गोविंदा संग राते रंगीन कर चुकी है रानी मुखर्जी, अफेयर का पता चलते ही गोविंदा की पत्नी ने कर दी थी बगावत

साल 2000 में जब फिल्म ”हद कर दी आपने” आई थी, उस समय गोविंदा अपनी पत्नी संगीता के साथ अपनी शादीशुदा लाइफ में खुश थे, लेकिन रानी मुखर्जी के आ जाने के बाद से दोनों के बीच में दूरियां बढ़ने लगी, बताया यह भी जाता है कि गोविंदा ने रानी मुखर्जी पर बहुत पैसे भी खर्च किए थे और रानी मुखर्जी को एक आलीशान जिंदगी जीने का मौका दिया था। एक बार एक पत्रकार रानी मुखर्जी के घर पहुंचा था तो उस दौरान रानी मुखर्जी के घर पर गोविंदा भी मौजूद थे और उस समय रानी मुखर्जी एक नाईट ड्रेस में नजर आई थी। जिसके बाद से ही हर किसी को यह यकीन हो गया था कि दोनों एक दूसरे के साथ रात रंगीन कर चुके हैं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में गोविंदा और रानी मुखर्जी के अफेयर की किस्सा काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *