अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी ने पार कर दी सारी हदें, बोल्डनेस देखकर फिसला फैंस का दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की लाडली बेटी का किरदार निभा चुकी मशहूर एक्ट्रेस इशिता दत्ता आज कीसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने फिल्म दृश्यम में काम करते हुए एक अलग ही नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से आज वह लाखों नहीं बल्कि करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती है, फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की लाडली बेटी और मासूमियत किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस इशिता दत्ता आज बोल्डनेस की हद से गुजर चुकी है। जिसका अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से लगाया जा सकता है, सोशल मीडिया पर इशिता दत्ता काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना देती है।

इशिता दत्ता ने एक बार फिर करवाया अपना लेटेस्ट फोटो शूट

अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी ने पार कर दी सारी हदें, बोल्डनेस देखकर फिसला फैंस का दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने अपनी शानदार अदाकारी की वजह से लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। सोशल मीडिया पर इशिता दत्ता के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है, जो इशिता दत्ता की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन इशिता दत्ता अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी को अपना दीवाना बना देती है। अभी हाल ही में इशिता दत्ता ने अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जबसे इशिता दत्ता का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर आया है। तब से ही इशिता दत्ता काफी ज्यादा सुर्खियों में छाई हुई है, जिसकी वजह यह कि लेटेस्ट फोटोस में देखा जा सकता है इशिता दत्ता बोल्डनेस की हदों से गुजरती हुई नजर आ रही है।

इशिता दत्ता ने पहनी बैकलेस ड्रेस

अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी ने पार कर दी सारी हदें, बोल्डनेस देखकर फिसला फैंस का दिल

इशिता दत्ता ने अभी हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर जो अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, उनमें देखा जा सकता है इशिता दत्ता ने एक बैकलेस ड्रेस पहनी है। यह बैकलेस ड्रेस इतनी ज्यादा लंबी और साइड कट वाली है कि जिसकी वजह से इशिता दत्ता अपने बैकलेस फिगर को प्लांट करती हुई नजर आ रही है। इशिता दत्ता ने एक चमकती हुई बैकलेस और डोरियों पर टिकी ड्रेस पहन रखी है, भले ही यह नीचे से गाउन की तरह दिखती है लेकिन इसमें एक साइड से कट लगा हुआ है। जिसकी वजह से इशिता दत्ता अपने पर्फेक्ट लेग्स को भी प्लांट करती हुई नजर आ रही है, साथ ही साथ अपने बैक ब्यूटी को दिखाते हुए इशिता दत्ता अपनी बोल्डनेस की खुमारी से हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना रही है। जिसकी तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *