अक्षय कुमार की फिल्म का बेहद बुरा हाल, पहले दिन ही हो गयी धड़ाम

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार जोगी इन दिनों बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार अभी हाल ही में अपनी फिल्म सेल्फी को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ओन इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी आखिरकार थिएटर में पहुंच गई है। इस फिल्म को पहले दिन ठंडा रिस्पांस मिलता दिखा है। जिसकी वजह से अब हर किसी की निगाहें फिल्म के पहले दिन के आंकड़े पर टिकी हुई हैं। सामने आ रही ताजा मीडिया रिपोर्ट्स भी दावा करती है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग नहीं ले सकी। इतना ही नहीं दावा है कि यह फिल्म सहित ₹10करोड़ की ओपनिंग मैं भी अपना नाम दर्ज नहीं करवा पाएंगे मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म पहले दिन डबल डेटिंग में ओपनिंग नहीं ले पाएगी।

पहले दिन 5 करोड़ भी नहीं कमा सकी….

अक्षय कुमार की फिल्म का बेहद बुरा हाल, पहले दिन ही हो गयी धड़ाम

अक्षय कुमार स्टारर ‘सेल्फी’ को बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमी शुरुआत मिली। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म पहले दिन कार्तिक आर्यन की हालिया रिलीज ‘शहजादा’ के ओपनिंग कलेक्शन (6 करोड़) को भी नहीं छू पाई है।एक ट्रेड ट्रैकर वेबसाइट ने तो यह दावा तक किया है कि अक्षय कुमार की अब तक किसी भी फिल्म की इतनी बुरी शुरुआत नहीं हुई है। यहां तक कि 2009 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘8 X 10 तस्वीर’ की शुरुआत भी इससे अच्छी रही थी।राज मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ओपनिंग कलेक्शन को लेकर अलग-अलग ट्रेड ट्रैकर्स ने अलग-अलग दावे किए हैं। कोई इसका ओपनिंग कलेक्शन 2.25 करोड़ रुपए बता रहा है तो किसी वेबसाइट ने इसके पहले दिन का कलेक्शन 3 करोड़ रुपए होने का दावा किया है। लेकिन सभी ट्रेड ट्रैकर ने इसे 5 करोड़ रुपए से कम ही बताया है।

सेल्फी’ के बाद ‘हेरा फेरी 3’ में करेंगे धमाल

अक्षय कुमार की फिल्म का बेहद बुरा हाल, पहले दिन ही हो गयी धड़ाम

अक्षय कुमार जोकि बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक माने जाते हैं आपको बता दें कि अक्षय कुमार अभी हाल ही में अपनी फिल्म सेल्फी को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चे में बने हुए अब एक रिपोर्ट के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की सबसे एंटरटेनमेंट और सबसे ज्यादा हिट रहने वाली फिल्मों में से एक फिल्म हेरा फेरी का तीसरा वर्जन अब जल्दी ही देखने को मिल सकता है आपको बता दें कि अक्षय कुमार अब अपनी नई फिल्म हेरा फेरी 3 के मध्य में नजर आने वाले है।अक्षय कुमार की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर क्या हश्न होगा, इसका खुलासा अगले कुछ दिनों में हो जाएगा। बहरहाल, सेल्फी फिल्म के बाद अक्षय कुमार, फरहाद समजी की ‘हेरा फेरी 3’ में नजर आएंगे। इस मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं, इमरान हाशमी ‘टाइगर 3’ और ‘ग्राउंड जीरो’ में नजर आने वाले हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *