महालक्ष्मी और रविंद्र शेखरन ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका… शेयर की एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें

महालक्ष्मी और रविंद्र शेखरन हाल ही में बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। जहां देखो वहां इन दोनों कपल्स की ही बात सुनने को मिल रही है। महालक्ष्मी और रविंद्र शेखरन 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे।भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक महालक्ष्मी के साथ शादी करने का फैसला किया था। बताया जा रहा है कि दोनों कपल्स शादी में एक अलग ही अंदाज में दिख रहे थे। लोगों की बात करें तो लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि महालक्ष्मी की नजर रविंद्र के पैसों पर ज्यादा टिकी हुई थी और इसी वजह से महालक्ष्मी ने रविंद्र से शादी करने का फैसला किया है। अगर वही बात करें रविंद्र की तो रविंद्र महालक्ष्मी की खूबसूरती पर पागल हो गए थे। बताया जा रहा है। कि दोनों कपल्स की शादी ज्यादा समय तक नहीं टिकने वाली है।

महालक्ष्मी और रविंद्र की शादी को हुए 100 दिन पूरे…

महालक्ष्मी और रविंद्र शेखरन ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका… शेयर की एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें

अगर खूबसूरती की बात करें तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही नहीं भारत में ऐसे ऐसे अभिनेत्रियां भी है। जो अपनी खूबसूरती को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चे में बनी हुई रहती है।अभी हाल ही में दक्षिण भारत की अभिनेत्री महालक्ष्मी अपनी खूबसूरती को लेकर वह ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है आपको बता दें कि महालक्ष्मी की खूबसूरती को देखकर प्रोड्यूसर रविन्द्र शेखरन पागल से हो गए है। और अभी हाल ही में दोनों शादी के बंधन में भी बंध चुके हैं। और यही नहीं यह भी बताया जा रहा है कि मां लक्ष्मी रविंद्र से बस पैसों को लेकर शादी के बंधन में बंधी है। आपको बता दें कि महालक्ष्मी और रविंद्र की शादी को 100 दिन पूरे हो चुके हैं। और दोनों हनीमून के लिए भी विदेश जा चुके हैं। दोनों द्वारा हनीमून पर मस्ती करने के भी कई फोटोस और वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं।

महालक्ष्मी और रविंद्र दोनों ने लूटाया एक दूसरे पर प्यार….

महालक्ष्मी और रविंद्र शेखरन ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका… शेयर की एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें

दक्षिण भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक महालक्ष्मी ने मशहूर प्रोड्यूसर रविंद्र के साथ शादी कर ली है। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर महालक्ष्मी और रविंद्र की कई फोटोस आग बरसाती हुई नजर आ रही है। इन फोटोस में दोनों बहुत ज्यादा मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनो एक दूसरे पर बहुत ज्यादा प्यार लुटाते हुऐ नज़र आ रहे हैं।इन दोनों की जोड़ी को देख कर कई यूजर्स कई फैंस आश्चर्यचकित होते हुए नजर आ रहे है।दोनों की शादी को लगभग 100 दिन पूरे हो चुके हैं और यह भी बताया जा रहा है। कि दोनों की शादी एक लालच को लेकर हुई है। अगर महालक्ष्मी की बात करें तो महालक्ष्मी रविंद्र के पैसों को लेकर शादी के बंधन में बंध लिया और वही अगर बात करें रविंद्र की तो रविन्द्र खूबसूरती को लेकर शादी के बंधन में बंधे है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *