तारक मेहता की दया भाभी के बेटे की फोटोज हुई वायरल, दिशा वकानी ने खुद शेयर की तस्वीरें

एंटरटेनमेंट की दुनिया की सबसे जानी-मानी एक्टर दिशा वकानी इन दिनों बेहद ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है।आपको बता देगी दिशा वकानी तारक मेहता के उल्टा चश्मा में सबसे अहम रोल निभाने वाली एक्ट्रेस में से एक एक्टर है। दिशा वकानी दया बहन का रोल निभाने वाली एक्टर है।पर्दे पर काम करने वाली ऐसी अभिनेत्रियां बहुत है जिनकी निजी जिंदगी के बारे में जानकारियां जुटाना लोग बेहद पसंद करते हैं। अभी हाल ही में दिशा वकानी को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत जोरों से फोटोस और वीडियोस वायरल हो रहे हैं।जिसमें बताया जा रहा है कि दिशा वकानी ने अपने बेटी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर आग लगाती हुई दिखाई दे रही है। पिछले 2 सालों से यह अभिनेत्री मां बनने की वजह से फिल्मी पर्दे से दूर रह रही थी और हाल ही में उनके बेटे की पहली झलक लोगों को दिखाई पड़ी है। 

दया भाभी के बेटे की पहली झलक आई सामने…

तारक मेहता की दया भाभी के बेटे की फोटोज हुई वायरल, दिशा वकानी ने खुद शेयर की तस्वीरें

तारक मेहता के उलटे चश्में की सबसे ज्यादा चर्चे में रहने वाली दया बेन इन दिनों बहुत ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। अभी हाल ही में दिशा वकानी को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत जोरों से फोटोस और वीडियोस वायरल होते हुए नजर आ रही है जिसमें दिशा वकानी अपने बेटे के साथ दिखाई दे रही है।दरअसल हर कोई यह चाहता है कि दिशा वकानी जल्दी से तारक मेहता के शो में वापस आ जाए लेकिन इन दिनों अपने बेटे की देखभाल की वजह से दिशा पटानी ऐसा कदम उठा नहीं पा रही है। मां बनने के बाद से ही दिशा वकानी की तस्वीरें देखने के लिए लोग बेताब हुए जा रहे थे कि आखिर कब दिशा वकानी अपने प्यारे बेटे की झलक लोगों को दिखाएगी और आखिरकार वह पल सबके सामने आ गया। 

तारक मेहता से दिशा वकानी ने की अपने करियर की शुरुआत….

तारक मेहता की दया भाभी के बेटे की फोटोज हुई वायरल, दिशा वकानी ने खुद शेयर की तस्वीरें

दिशा वकानी उर्फ ​​दया एक अभिनेत्री हैं, जिनका जन्म 17 अगस्त 1978 को अहमदाबाद, गुजरात, भारत में हुआ था। वह सब टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया जेठालाल गड़ा की भूमिका के लिए जानी जाती हैं।दिशा ने 2004 में टीवी सीरियल खिचड़ी से डेब्यू किया। वकानी ने हिंदी और गुजराती भाषाओं में काम किया है। उनकी पहली फिल्म कामसिन: द अनटच्ड, 1997 में थी। उन्होंने टीवी धारावाहिक आहट , इंस्टेंट खिचड़ी , और रेशम दांत में भी देखा है।वह बॉलीवुड फिल्म देवदास, मंगल पांडे: द राइजिंग, जोधा अकबर, सी कोम्पनी और लव स्टोरी 2050 का भी हिस्सा थीं। वकानी ने कॉमिक रोल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए दो बार इंडियन टेली अवार्ड जीता और तीन बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की श्रेणी में भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कारदिशा वकानी का जन्म अहमदाबाद, गुजरात, भारत में हुआ था। उनके पिता का नाम भीम वकानी है, वे एक गुजराती थिएटर आर्टिस्ट थे और भाई का नाम मयूर वकानी है, वे एक अभिनेता हैं। उसका एक बहन का नाम खुशाली वकानी है।उसकी मां के नाम के बारे में जानकारी समीक्षाधीन है। दिशा ने 24 नवंबर 2015 को मयूर पाडिया से शादी की है, वह एक चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं, 27 नवंबर 2017 को उने स्तुति पाडिया नाम की एक लड़की हुवी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *