शाहरुख का पुराना बयान वायरल, बताया :- भारत का कोई धर्म नहीं, सब रंग मिलकर…

पठान की रिलीज से पहले ऐसा लग रहा था कि शाहरुख अब बॉलीवुड में पहले जैसा चार्म हासिल नहीं कर पाएंगे. लेकिन पठान की रिलीज के बाद से तो काया ही पलट गई. शाहरुख की फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इसकी वजह है उनकी फैन फॉलोइंग. हर धर्म के लोगों ने मिलकर शाहरुख की फिल्म को सुपरहिट बनाया. शाहरुख भी सभी धर्मों का सम्मान करते हैं और उन्होंने इसे लेकर एक बार स्टेटमेंट भी दिया था।जब तक है जान फिल्म के दौरान के मीडिया इंटरैक्शन में शाहरुख खान ने देश के विविध धर्म और एकता के बारे में बातें की थीं. उन्होंने कहा था कि- हमारे देश में कुल 1600 भाषाएं और डायलेक्ट्स हैं. और 10-15 किलोमीटर के अंदर डायलेक्ट बदल जाता है. मुझे नहीं पता की दुनियाभर में कितने सारे रिलीजन्स हैं. लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि हमारे देश का कोई धर्म नहीं है. और सभी धर्म एकसाथ मिलकर देश की एक बेहद खूबसूरत पेंटिंग बना देते हैं. सभी रंग एक-दूसरे में घुलि-मिल जाते हैं. आप इसमें से एक रंग को हटा दीजिए या फिर एक रंग को दूसरे से बेहतर कहने लग जाइये तब तो पूरी पेंटिंग बिगड़ जाएगी

एकता पर शाहरुख का जोर

शाहरुख का पुराना बयान वायरल, बताया :- भारत का कोई धर्म नहीं, सब रंग मिलकर...

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान मौजूदा समय में अपनी फिल्म पठान की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. इसके अलावा एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्मों पर भी काम शुरू कर चुके हैं।शाहरुख खान हमेशा से अपने दिल की बात रखते हैं जो लोगों के दिल तक पहुंचती है. अपनी इस बात से भी शाहरुख खान फैंस का दिल जीतते नजर आ रहे हैं।जहां एक तरफ भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग काफी समय से उठ रही है वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान का ये बयान कह रहा है। कि भारत का कोई धर्म नहीं. क्योंकि भारत कई सारे धर्मों का मिलन है।एकता और सौहार्द ही शांति का एकमात्र माध्यम है।

फिल्म इस बड़े रिकॉर्ड के बेहद करीब

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान अपनी फिल्म पठान को लेकर वह ज्यादा सुर्खियों में बने हुए और आपको बता दें कि वह जल्द ही और भी नहीं फिल्मों में रोल प्ले करके बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिर से तहलका मचाने वाले हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ने दुनियाभर में कमाई के मामले में कई सारे रिकॉर्ड बना लिए हैं. फिल्म ने 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इसके अलावा फिल्म ने हिंदी भाषा में भी 500 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं. अब फिल्म बस बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ने से जरा सी दूर है. ऐसा करते ही पठान हिंदी भाषा में कमाई करने वाली सबसे बड़ी फिल्म बन जाएगी. अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वे फिल्म जवान में नजर आएंगे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *