नाना पाटेकर के पास है अरबों रुपए की संपत्ति, लेकिन फिर भी जीते है बिल्कुल साधारण जिंदगी…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान कलाकार और महान अभिनेता नाना पाटेकर अपनी कला और कारनामों के लिए बेहद ज्यादा सुर्खियों में बने हुए रहते हैं lआपको बता दें कि नाना पाटेकर हमेशा से ही अपने जीवन से लिखो बहुत ही साधारण तरीके से जीते हैं।करोड़ों और बुके मालिक होने के बावजूद भी नाना पाटेकर अपनी जिंदगी को जीने का एक अलग है। अंदाज बना रखे हैं आपको बता दें कि नाना पाटेकर करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद भी जमीन पर बैठकर खाना खाते हैं। और जमीन पर ही सोते हैं। हालांकि नाना पाटेकर के पास कमी किसी भी बात की नहीं है अभी हाल ही में आपको बता दें कि नाना पाटेकर एक ऐसे अभिनेता है। जो जीवन में बहुत ऊंचाइयों को छूने के बाद भी बिल्कुल साधारण जिंदगी का आनंद लेते हैं और आज की बात करें तो आज कई ऐसे एक्टर्स भी है ।जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत करते ही एक शानदार बंगला और गाड़ी के साथ अपनी जिंदगी की शुरुआत की है। पर उस लिस्ट में नाना पाटेकर को शामिल करना बिल्कुल ही गलत होगा।

नहीं कर सकता कोई नाना पाटेकर की बराबरी…

नाना पाटेकर के पास है अरबों रुपए की संपत्ति, लेकिन फिर भी जीते है बिल्कुल साधारण जिंदगी…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार और अभी हाल ही में बेहद ज्यादा सुर्खियों में बने रहने वाले नाना पाटेकर इन दिनों अपनी कला से ही नहीं बल्कि अपने आम जिंदगी को लेकर बहुत ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि नाना पाटेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के वह कलाकार है। जिनकी बराबरी ना तो कोई कर सकता है और ना ही कोई आगे करेगा। क्योंकि नाना पाटेकर की जीवन शैली और अभिनेताओं की जीवन शैली से काफी अलग है।नाना पाटेकर बॉलीवुड के उन चुनिंदा अभिनेताओं में से हैं जो पर्दे पर आकर अपनी नेचुरल अदाकारी दिखाते हैं। दरअसल कभी भी इस अभिनेता को ओवर एक्टिंग करते हुए नहीं देखा गया है और आपको बता दें कि इन दिनों इस अभिनेता की सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें सामने आई है उसमें जिस सादगी के साथ नाना पाटेकर अपने घर में जमीन पर बैठकर खाना खा रहे हैं

नाना पाटेकर के करियर की शुरुआत….

नाना पाटेकर के पास है अरबों रुपए की संपत्ति, लेकिन फिर भी जीते है बिल्कुल साधारण जिंदगी…

नाना पाटेकर ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही परेशानियों के साथ की थी। नाना के करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘गमन’ से हुई थी लेकिन इंडस्‍ट्री में उन्‍हें फिल्‍म ‘परिंदा’ से नोटिस किया गया जिसमें उन्‍होंने खलनायक की भूमिका अदा की थीा इस फिल्‍म में उनके अभिनय के लिए उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ सहायक अभिनेता का राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और सर्वश्रेष्‍ठ सहायक अभिनेता का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी दिया गयाा इसके बाद उन्‍होंने कई अच्‍छी फिल्‍मों में काम किया और अपने अभिनय का लोहा मनवायाा क्रांतिवीर, खामोशी, यशवंत, अब तक छप्‍पन, अपहरण, वेलकम, राजनीति उनकी प्रमुख फिल्‍मों में से एक हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *