तीन कदम चलते ही ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ देगी ‘पठान’, जानें अब तक कुल कमाई…

बॉलिवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेता शाहरूख खान इन दिनों बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरुख खान ने कामयाबी के ऐसे रथ पर सवार है जो अब रुकने का नाम तक नहीं ले रहा है।शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को रिलीज हुए 33 दिन बीत चुके हैं पर बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर कमाई के मामले में आज भी उसका जलवा जारी है। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ और कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ भी हाल ही रिलीज हुई थी।लेकिन सिनेमाघरों में शाहरुख की ‘पठान’ के सामने एक दिन भी नहीं टिक पाई। ‘पठान’ रिलीज के 5 हफ्ते बाद भी लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इसी बीच वीकेंड पर फिल्म कलेक्शन के आंकड़ों में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। इसी के चलते फिल्म ‘बाहुबली’ का घरेलू कलेक्शन तोड़ने की राह पर आगे बढ़ रही है।

बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ेंगी पठान

तीन कदम चलते ही 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ देगी 'पठान', जानें अब तक कुल कमाई…

बॉलिवुड इंडस्ट्री के किंग खान अपनी फिल्म पठान को लेकर बहुत ज्यादा चर्चे मे है। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं। ‘पठान’ ने 5वें रविवार को 2.25-2.50 करोड़ नेट कलेक्ट किया है, जिसके चलते 5वें वीकेंड पर कुल 525.66 से ज्यादा का करोड़ नेट कलेक्शन कर लिया है। वहीं घरेलू हिंदी कलेक्शन की बात करें तो 507.45 का कलेक्शन कर चुकी है। बता दें कि ‘बाहुबली 2’ ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर कुल 510.99 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। अगले कुछ दिनों में ही पठान कुछ दिनों में पूरा होने के आसार हैं। फिल्म ने वीकेंड यानी 525 करोड़ नेट प्लस ऑल इंडिया का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया, जबकि 1021 करोड़ रुपए वर्ल्डवाइड ग्रॉस किया है। जबकि यह शनिवार की तुलना में ज्यादा है।

‘बॉयकॉट’ के बाद ‘पठान’ ने रचा इतिहास

तीन कदम चलते ही 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ देगी 'पठान', जानें अब तक कुल कमाई…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेता शाहरूख खान अपनी फिल्म पठान के उस रथ पर सवार है। जो अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आपको बता दें कि पठान की सक्सेस से पहले ही पठान ने बाईकोट का सामना किया था पठान की रिलीज होने से पहले ही पठान को कोई विरोधियों से होकर निकलना पड़ा था।’पठान’ ने रिलीज के बाद सिल्वर स्क्रीन पर कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। जबकि रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर ‘पठान’ का बॉयकॉट चला था। लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। गौरतलब है कि फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा अहम किरदार निभा रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *