अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग से लिया ब्रेक, फोटोज़ देख फैंस को पुष्पा का बेसब्री से इंतेज़ार

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन जो वर्तमान में ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस समय राजस्थान के रणथंभौर नेशनल पार्क में सप्ताहांत में अपने परिवार के साथ समय बिताया।परिवार के साथ टाइगर सफारी का आनंद लेते अर्जुन की एक क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आई है. जाहिर तौर पर उन्होंने ‘पुष्पा 2’ के सेट से एक छोटा सा ब्रेक लिया है।वीडियो में, अर्जुन अपने बेटे अल्लू अयान के बगल में बैठे है।और एक बाघ की तस्वीरें ले रहे है, जिसे उनकी कार से कुछ फीट की दूरी पर देखा जा सकता है अर्जुन ने ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट में अपने पुष्पा लुक को स्पोर्ट किया।एक्टर ने हाल ही में विशाखापत्तनम में ‘पुष्पा 2’ का एक शेड्यूल पूरा किया, जहां निर्माताओं ने परिचय गीत फिल्माया. ‘पुष्पा 2’ पिछले नवंबर में लुक टेस्ट के साथ फ्लोर पर गई थी. फिल्म के छायाकार मिरोस्लाव कुबा ब्रोज़ेक ने इंस्टाग्राम पर सेट से एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने पोस्ट को ‘एडवेंचर की शुरुआत’ के रूप में कैप्शन दिया।

फिलहाल अल्लू अर्जुन “पुष्पा 2” की शूटिंग में व्यस्त

अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2' की शूटिंग से लिया ब्रेक, फोटोज़ देख फैंस को पुष्पा का बेसब्री से इंतेज़ार

दूसरा भाग अल्लू अर्जुन और फहद फासिल के बीच आमने-सामने पर केंद्रित होगा, जिसे ‘पुष्पा: द राइज’ के अंत में मुख्य विरोधी के रूप में पेश किया गया था।फिल्म में रश्मिका मंदाना भी हैं। जो श्रीवल्ली का किरदार निभाती हैं।अभिनेता सुनील और अनसूया भारद्वाज भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।अर्जुन ने पिछले नवंबर में, उन्होंने एक कार्यक्रम में दूसरे भाग के लिए नया जुमला पेश किया।उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्म के लिए उनमें जो उत्साह है। वह प्रशंसकों को भी प्रभावित करेगा. इवेंट में उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि आप सभी मुझसे पुष्पा 2 के बारे में अपडेट मांग रहे हैं. मेरे पास एक छोटा है।अगर यह पुष्पा 1 में ‘ठगघे ले’ था, तो पुष्पा 2 में ‘असलू थगघे ले’ होगा। निश्चित रूप से, मुझे उम्मीद है कि सब कुछ सकारात्मक होगा. मैं उत्साहित हूं, मुझे आशा है कि उत्साह आपको भी छूएगा।

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा से कमाया नाम और शोहरत

अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2' की शूटिंग से लिया ब्रेक, फोटोज़ देख फैंस को पुष्पा का बेसब्री से इंतेज़ार

अल्लू अर्जुन एक भारतीय फिल्म अभिनेता है, जिन्हें खासतौर पर साउथ फिल्मों के लिए जाना जाता है। इनका जन्म 8 अप्रैल 1993 को तमिलनाडु के चेन्नई शहर में हुआ। अल्लू अर्जुन ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत 2003 में गंगोत्री फिल्म से की। यह अपने एक्शन और कॉमेडी फिल्म के लिए के लिए प्रसिद्ध है। अल्लू अर्जुन ने साउथ इंडस्ट्री में काम कर फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है, जिसके चलते अल्लू अर्जुन को वर्ष 2004 में नंदी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।अल्लू अर्जुन को वर्तमान समय में आजकल कौन नहीं जानता, सोशल मीडिया पर बढ़ती हुई इनकी फैन फॉलोइंग किसी सबूत से कम नहीं है। इन्होंने कई फिल्मों में काम कर हिट फिल्मों के सुपरहिट बनाया है। आज अल्लू अर्जुन की पहचान साउथ फिल्म के साथ साथ उनके द्वारा फिल्मों में किए गए अभिनय से भी जाना जाता है। अल्लू अर्जुन ने साउथ इंडस्ट्री के से लेकर पूरे देश विदेश में अपनी सफलता पाई है। बद्रीनाध , परगु, देसमुदुरु तथा और भी अल्लू अर्जुन की कुछ प्रमुख फिल्में हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *