राखी सावंत ने आदिल के बारे में किया बड़ा खुलासा, तलाक को लेकर बोली बड़ी बात

बॉलिवुड इंडस्ट्री मे कई अभिनेत्रियां हैं और कई मॉडल्स है उनमें से एक मॉडल जो कि अभी हाल ही में बहुत ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। जी हां मैं राखी सावंत की बात कर रहा हूं। राखी सावन की जिंदगी में दिन-ब-दिन कई बदलाव आते हुए नजर आ रहे हैं। राखी सावंत की जिंदगी मैं बहुत बड़े बड़े परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हाल ही में अपने और अपने पति आदिल खान दुर्रानी के रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। राखी कभी अपनी शादी गैर-कानूनी तो कभी धोखेबाजी बता रही हैं।राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर कई सारे आरोप लगाए और उन्हें जेल भिजवा दिया था। इसके बाद भी राखी लगातार आदिल को लेकर नए खुलासे कर रही हैं। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने दिल का हाल फैंस को सुनाया है।

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम लाइव में कही ये बात

राखी सावंत ने आदिल के बारे में किया बड़ा खुलासा, तलाक को लेकर बोली बड़ी बात

अभी हाल ही में राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत बड़ी-बड़ी बातों के साथ अपनी बातें रखी है।आपको बता दें कि राखी सावंत अपने पति आदिल खान को लेकर इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के माध्यम से बहुत कुछ बताया है।राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने चाहने वालों के साथ अपना दर्द बांटा। इस दौरान उन्होंने आदिल को बेवकूफ भी कहा था। लाइव में राखी ने कहा कि मुझे कितना सताओगे, अब मार डालोगे। आपने मेरे दिल का कत्ल कर दिया, जिंदगी का भी खून करोगे क्या। आदिल तुम बेवकूफ हो, आदिल तुम बहुत गलत कर रहे हो। आदिल तुम हर औरत को यही कहते हो, आदिल अब बस करो रुक जाओ। तुम जेल तक पहुंच गए हो।

राखी सावंत नहीं देंगी पति आदिल को तलाक

राखी सावंत ने आदिल के बारे में किया बड़ा खुलासा, तलाक को लेकर बोली बड़ी बात

अभी हाल ही में राखी सावंत ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे की है। और यही नहीं राखी सावंत ने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने पति आदिल खान के बारे में भी बहुत कुछ बातें बताइए जिसमें उन्होंने उन्हें तलाक नहीं देने की बात भी रखी है। राखी सावंत ने इंस्टाग्राम लाइव में आगे कहा कि चाहे जो भी हो जाए, वह आदिल को तलाक नहीं देंगी। अगर वो राखी को तलाक देंगे, तो वो उन पर एक के बाद एक कई केस करेंगी। राखी ने कहा, तुम हर औरत को बेवकूफ बनाना बंद करो और अपनी वाइफ को भी। कोई भी लड़की तुमसे शादी करेगी, लेकिन मैं तुम्हें तलाक दूंगी ही नहीं। मैं तलाक नहीं दूंगी, आप शादी कैसे कर सकते हैं। आप शादी कीजिए, मैं आप पर केस पर केस करूंगी। एक तो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और अपनी पत्नी को धोखा देने का। आपने मुझसे सिर्फ निकाह नहीं किया है, कोर्ट मैरिज भी की है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *