अवनीत कौर को बिना ब्रालेट पहने रोड पे घूमना पड़ा मंहगा, वायरल हुई बोल्ड फोटोज़

टीवी एक्टर अवनीत कौर इन दिनों अपने नए किरदार को लेकर बहुत ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है।आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेत्रियों को पीछे छोड़कर टीवी एक्टर अवनीत कौर अपने पहनावे को लेकर बेहद ज्यादा चर्चा में बनी है। आपको बता दें कि अवनीत कौर की अभी कुछ फोटोस और वीडियोस नए आउटफिट के साथ सोशल मीडिया पर आग लगाती हुई नजर आ रही है। जिसमें अवनीत कौर ने बिना ब्रालेट के ड्रेस पहनकर रोड पर घूमते हुए फोटोस के लिए करवाइए यह फोटोस सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जिसमें पर बहस ज्यादा खूबसूरत हॉट और सेक्सी नजर आ रही है। बता दे इसमें अवनीत कौर ने नहीं बल्कि पैपराजी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें अवनीत कौर बेहद सुन्दर लग रही है। लेकिन इसी दौरान वह उस मोमेंट का भी शिकार हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अवनीत कौर की फोटोज़

अवनीत कौर को बिना ब्रालेट पहने रोड पे घूमना पड़ा मंहगा, वायरल हुई बोल्ड फोटोज़

टीवी एक्टर अवनीत कौर अभी अपनी ड्रेस आउटफिट को लेकर बेहद ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है।आपको बता दें कि अवनीत कौर अभी हाल ही में कुछ वीडियोस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रही है और काफी ज्यादा मस्ती करती हुई भी नजर आ रही है। आपको बता दें कि अवनीत कौर का यह आउटफिट उन पर बहुत ज्यादा महंगा पड़ा है। इस आउटफिट की वजह से अवनीत कौर को उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा है। बालों को खोलकर एक्ट्रेस मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर रही थी। कुल मिलाकर एक्ट्रेस की लुक जितनी किलर थी उतनी ही ये अनकंफरटेबल नजर आई। बता दे अवनीत कौर की ये वीडियो वायरल भयानी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम चैनल पर शेयर की है, और वायरल भयानी के इंस्टाग्राम पर 5.1 मिलियन फॉलोवर है। 

अवनीत कौर ने पार की सारी हदें

अवनीत कौर को बिना ब्रालेट पहने रोड पे घूमना पड़ा मंहगा, वायरल हुई बोल्ड फोटोज़

अवनीत ने अपने करियर की शुरुआत डांस इंडिया डांस लिल में बतौर प्रतिभागी की थी, इसके अलावा अवनीत डांस के सुपरस्टार में भी नजर आयीं थी अवनीत ने अपना एक्टिंग का डेब्यू टीवी शो मेरी मां से किया था, इस शो में उन्होंने झिलमिल की भूमिका निभाई थी।  इसके बाद वह डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में बतौर प्रतिभागी नजर आयीं।  वर्ष 2012 में शो सावित्री में मुख्य भूमिका निभाई थी।  इसके अलावा अवनीत फिल्म मर्दानी में नजर आ चुकी हैं।   वर्ष 2013 में एकबार अवनीत जीटीवी के शो एक मुट्ठी आसमान में पाखी कपूर की भूमिका में दिखाई दी थी।  अवनीत वर्ष 2014 में टीवी सीरिज हमारी सिस्टर दीदी में ख़ुशी की भूमिका में दिखाई दी थीं।   हाल ही में अवनीत चन्द्र नंदिनी में राज्कुंर बिन्दुसार की पहली पत्नी की भूमिका में नजर आयीं थी।  अवनीत करीबन 400 से अधिक टीवी विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं।  

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *