सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, एक्ट्रेस ने सर्जरी का खुलासा करते हुए बताया अपना हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अपने फैन्स के लिए अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है, बॉलीवुड इंडस्ट्री के नामी एक्टर सुष्मिता सेन बेहद ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है, अभी हाल ही में सुष्मिता सेन को लेकर कई खबरें सोशल मीडिया पर बुलेट ट्रेन की तरह दौड़ लगा रही है क्योंकि अभी हाल ही में बताया जा रहा है कि सुष्मिता सेन एक ऐसी बीमारी का शिकार हुई जिस से निकल पाना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं है, सुष्मिता सेन अभी हाल ही में हार्ड अटैक का शिकार हुई है जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से एक अच्छा परामर्श लेकर अपने सेहत को वापिस पहले जैसा बना लिया है,

सुष्मिता सेन ने फैंस को चौंकाया…

सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, एक्ट्रेस ने सर्जरी का खुलासा करते हुए बताया अपना हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड इंडस्ट्री कि फिटनेस क्वीन जो कि अपनी फिटनेस को लेकर बेहद ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई रहती है, गुरुवार यानी आज सुष्मिता ने फैन्स को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए चौंका दिया।एक्ट्रेस ने इंस्टग्राम पर पोस्ट करते हुए बताया कि उन्हें कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था। दिल का दौरा पड़ने के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी भी हुई थी। हालांकि, एक्ट्रेस अब बिल्कुल ठीक हैं, बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक सुष्मिता सेन फिटनेस उत्साही लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं। हालांकि, उन्हें कुछ दिन पहले ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, “अपने दिल को खुश और साहसी रखें, और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो यह आपके साथ खड़ा रहेगा” मेरे पिता द्वारा कहे गए शब्द” मुझे कुछ दिन पहले ही दिल का दौरा पड़ा था।एंजियोप्लास्टी हुई। स्टेंट लगा है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने पुष्टि की कि ‘मेरा दिल बड़ा है’ बहुत से लोगों को उनकी समय पर सहायता और वह इसके लिए सबको धन्यवाद करना चाहती है।

सुष्मिता ने बताया पोस्ट करने का उद्देश्य…

सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, एक्ट्रेस ने सर्जरी का खुलासा करते हुए बताया अपना हेल्थ अपडेट

सुष्मिता सेन जहां देखो वहां बस एक ही नाम गूंज रहा है वह सिर्फ सुष्मिता सेन का है क्योंकि सुष्मिता सेन ने अभी एक बड़ी बीमारी को हरा कर उस पर जीत हासिल कर लिए और उस पर सुष्मिता सेन ने कुछ बातें कही है,कहा है कि इस पोस्ट को डालने का उद्देश्य एक्ट्रेस का सिर्फ इतना था कि वह अपने फैन्स और करीबियों को अपनी सेहत के बारे में उचित सूचना दे सकें।एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि “#लुकफॉरवर्ड #स्टेपफॉरवर्ड #मूवफॉरवर्ड और बस ऐसे ही, सब कुछ आपके पीछे है !!!! आह! जीवन की सादगी !!! उपचार ऊर्जा। आप भेजते हैं, मैं प्राप्त करता हूं !!!! आपका दिन शुभ हो !!!उसने आगे कहा, “आप सभी के प्यार और उपचार ऊर्जा के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *